About Me

Realme 3i s first sell launch in India today start, these offers are available

Realme 3i s first sell launch in India today start, these offers are available

Realme 3i s first sell launch in India today start, these offers are available

Realme 3i Sale :-  Realme 3i बजट smartphone को हाल ही में Oppo के सब-ब्रांड Realme ने India में lunch किया है। जानें handset के साथ मिलने वाले offers के बारे में।


Realme 3i Sale :- Realme 3i की first sell today start मिल रहे हैं ये offers


Realme 3i के दो वेरिएंट market में उतारे गए Realme 3i android 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर चलता हैहीलियो P60 prosessr के साथ आता है Realme 3i

Realme 3i बजट smartphone को हाल ही में Oppo के सब-ब्रांड Realme ने india में lunch किया है। Realme 3i आज पहली बार India में sell के लिए उपलब्ध होगा। Realme 3i dual Rear camera setup से लैस है और phone के पिछले हिस्से पर डायमंड पैटर्न के साथ ऊपरी हिस्से में ग्रेडिएंट फिनिश है। अगर आप Realme 3iको खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आइए आपको Realme 3i की india में price, lunch offers और इसके specification के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Realme 3i s first sell launch in India today start, these offers are available

Realme 3i की India में price, lunch offers 


Realme 3i का price 7,999 रुपये से शुरू होता है। इस price में 3 GB Ram और 32 GB storage वाला वेरिएंट मिलेगा। phone के 4 GB ram और 64 GB storage वाले phone की price 9,999 रुपये है। phone डायमंड ब्लैक, डायंड ब्लू और डायमंड रेड रंग में मिलेगा। Realme 3i की sell flipkart और Realme online store पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी।


Realme 3i के साथ मिलने वाले offers की बात करें तो flipkart axix bank credit card या axix Bank बज़ क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 5% का Discount मिलेगा। ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा भी है। company की आधिकारिक website पर Jio की ओर से 5,300 रुपये के फायदे और 1,500 रुपये का मोबिक्विक सुपरकैश भी मिलेगा।

Realme 3i s first sell launch in India today start, these offers are available

Realme 3i specifications


Dual SIM Realme 3i android 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर चलता है। इसमें 6.2 inch का HD+ (720x1520 pixel) display है। यह 19:9 आस्पेक्ट रेशियो, 88.30 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसमें मीडियाटेक हीलियो P60 prosessr और 4 GB तक Ram दिए गए हैं।

Realme 3i में dual rear camera setup है। primary sensor 13 megapixel का है। इसका अपर्चर एफ/ 1.8 है। इसके साथ 2 megapixel Secondary sensor काम करेगा। front penal पर 13 megapixel का camera है।

Rear camera नाइटस्पेस, हाइब्रिड एचडीआर, क्रोमा बोस्ट और पोर्ट्रेट मोड को sport करता है। front camera एआई ब्यूटीफिकेशन, एचडीआर और एआई fetch unlock के साथ आता है।

Realme ने अपने इस phone में 64 GB की इनबिल्ट storage दी है। ज़रूरत पड़ने पर 256 GB तक का माइक्रोएसडी card इस्तेमाल करना संभव होगा। कनेक्टिविटी fetchers में Wi-Fi, Bluetooth 4.2, GPS/ ए-GPS और micro-usb port शामिल हैं। smartphone की battery 4,230 MAh की है। इसका डाइमेंशन 156.1x75.6x8.3 millimeter है।

तो friends आज बस इतना ही बस । तो दोस्तों अगर आपको हमारा यह article पसंद आया है तो आप इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारो के साथ जरूर करे। अगर आपके हमारे लिए कोई सूचन या सुझाव हे तो आप हमें Comment करके जरूर बताये।
                                   | धन्यवाद  thank you |

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां