About Me

क्या भारत में tik tok फिर से शुरू होगा? Tik tok फिर से शुरू?

Will Tik Tok Resume In India? Tik tok Again Start?

Will Tik Tok Resume In India? Tik tok Again Start?   क्या भारत में tik tok फिर से शुरू होगा? Tik tok फिर से शुरू?

क्या भारत में tik tok फिर से शुरू होगा? Tik tok फिर से शुरू?


Tiktok के CEO ने Indian Government को लिखा, विशेषज्ञों का कहना है कि tik tok app को फिर से शुरू किया जा सकता है

India-chaina विवाद बढ़ रहा है। Indian goverment और सेना ड्रैगन को जवाब देने के लिए प्रतिबद्ध है। भारत सरकार द्वारा 59 China apps पर प्रतिबंध लगाने के बाद, tik tok ने सरकार को एक पत्र लिखा है, जिसकी दुनिया भर में चर्चा हो रही है।

Tik tok ने सरकार को एक पत्र लिखा। China Goverment ने company को जानकारी नहीं देने का वादा किया है। हमने India में एक डेटा सेंटर स्थापित करने की घोषणा की है, "company ने कहा

Company ने 28 जून को tik tok पर प्रतिबंध के बाद goverment को एक पत्र लिखा था। company के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, केविन मेयर ने सरकार को बताया कि China goverment ने कभी भी उपयोगकर्ता data की मांग नहीं की थी और यदि ऐसा किया तो वह इसे प्रदान नहीं करेगी।

China Goverment पर India Goverment की कार्रवाई


विशेष रूप से, Tiktok न केवल China में उपलब्ध है, बल्कि चीनी कंपनी BiteDance के स्वामित्व में भी है। चीन के साथ भारत की सीमा पर संघर्ष के बाद, सरकार ने देश की सुरक्षा के लिए कुल 59 apps पर प्रतिबंध लगा दिया था। TikTalk के अलावा, WeChat और UC Browser जैसे App भी इस app में प्रतिबंधित कर दिए गए हैं। uc browser app अली बाबा ग्रुप का है।

सिंगापुर में सर्वरों पर संग्रहीत भारतीय उपयोगकर्ताओं का डेटा


Apps पर ban लगने के बाद company को अब अरबों का नुकसान होने की संभावना है। company के मालिक ने सरकार को पत्र लिखकर मदद मांगी है। मेयर ने कहा, "मैं गारंटी दे सकता हूं कि चीनी सरकार ने कभी भी हमसे भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए 'tik Tok डेटा' का अनुरोध नहीं किया है।" और अगर हमें भविष्य में ऐसा कोई अनुरोध प्राप्त होता है, तो हम उसका अनुपालन नहीं करेंगे।

Tik Tok के बंद होने के साथ अन्य apps की लोकप्रियता बढ़ी

Will Tik Tok Resume In India? Tik tok Again Start?   क्या भारत में tik tok फिर से शुरू होगा? Tik tok फिर से शुरू?

हालांकि, सरकारी सूत्रों का कहना है कि App पर प्रतिबंध लगाना फिलहाल मुश्किल है। इसके अलावा, company को कानूनी कार्रवाई का लाभ नहीं मिलेगा क्योंकि सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा को प्रतिबंध का मुख्य कारण मानती है। विशेष रूप से, TikTok app India में बहुत लोकप्रिय हो गया। वर्तमान में Tiktok पर प्रतिबंध के कारण कुछ अन्य App थोक में Download किए जा रहे हैं, जिनमें कई उपयोगकर्ता खुद को Tiktok सितारे कहते हैं। लोग Roposo, Mitron जैसे apps Download कर रहे हैं।



इस पोस्ट को भी पढें :- आपको उपयोगी हो सकती है 


भारत के लिए टिक टोक परिपत्र: यहां क्लिक करें


"tik tok ने देश भर से कलाकारों, कहानीकारों, शिक्षकों और कलाकारों के रचनात्मक कार्यों का आनंद लेने के लिए लाखों उपयोगकर्ताओं को सक्षम किया है, जिन्होंने आजीविका सुधार के नए रास्ते खोले हैं। एक वैश्विक मंच पर अपने कौशल और प्रतिभा को साझा करते हुए, ये कलाकार, कलाकार। और मनोरंजनकर्ताओं ने ब्रांड प्रचार और संघों के लिए अवसर प्राप्त किए हैं, जिन्हें कभी फिल्मी सितारों और खेल हस्तियों के अनन्य डोमेन के रूप में माना जाता था। आज, यह देश भर के दूरदराज के शहरों, कस्बों और गांवों में भी TikTok उपयोगकर्ताओं के लिए एक मुख्य और वास्तविकता है, "श्री मेयर।" कहा हुआ।

TikTok के अलावा, सरकार द्वारा अवरुद्ध चीनी link वाले अन्य 58 apps में WeChat और UC Browser शामिल हैं। सूत्रों ने कहा कि खुफिया एजेंसियों के इनपुट से पता चला है कि apps उपयोग की शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं, उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता से समझौता कर रहे हैं, और स्पाइवेयर या मैलवेयर के रूप में उपयोग किया जा रहा है। घोषणा के कुछ ही मिनटों के भीतर, Indian Goverment के tik told account MyGov, जिसके 1.1 Millions Flowers थे, को अक्षम कर दिया गया था

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां