About Me

Pulwama, Donate Money for Martyrs Family on Bharat Ke Veer App

Hi friends आज हम फिर से आपके सामने हाजर हुए हैं नए article के साथ लेकिन आज कुच और है। 
आज हम इस article में जानेंगें कि अगर आपको शहीद जवानो कोई मदद करना चाहते हैं तो कैसे कर सकते हैं इसके बारे में पुरी जानकारी देने वाले है।
Sahido ko donate kaise kare

शहीदो को नमन , Bharat Ke Veer app पर उसके परिवारो के लिए कीजिए donate.


यहां पर पैसा सीधा सहीद परिवारो के Bank account में जमा होता है. 15 लाख तक कर सकते हो donate.

Pulwama, Donate Money for Martyrs Family on Bharat Ke Veer App


गुरूवार को जम्मू-काश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हुमला में CRPF के 44 जवान सहीद हो गए और बहुत जवान धायल भी हुए हैं पुरा देश सहीद जवानो को श्रद्धांजलि दे रहा है एसी हालात में आप भी उनको नमन करने की सोच रहे हो तो आप उसके परिवारो के लिए donate कर सकते हो. उसके लिए आपको Bharat Ke Veer app या bharatkeveer.gov.in website पर जाकर कर सकते हो, आप एक सहीद परिवार को 15 लाख तक donate कर सकते हो.

Home ministry के द्रारा 2017 में bharat ke veer app and bharatkeveer.gov.in website lunch की गई थी. उस समय Bollywood king super star akshaykumar भी हाजर थे और app and website को lunch किया गया था। lunch करने का मुख्य हेतु था कि देश की जनता पैसा donate करके सहीद परिवारो की मदद कर सके.

इस में आप दो प्रकार से donate कर सकते हो
1. कोइ एक सहीद जवान के account में
2. भारत के वीर फंड के account में

इस app या website में donate देकर आप सेन्ट्रल रिजर्व पुलिस फोसॅ (CRPF), बोडॅर सिक्योरिटी फोर्स (BSF), सेन्टर इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) सशस्त्र सीमा दल (SSB), आसाम राइफल (AR), उन्डो तिब्बत बोर्ड पुलिस (ITBP), नेशनल सिक्योरिटी गार्डस (NSG) के शहीद जवानो के परिवारो को मदद कर सकते हो।
Sahido ko donate kaise kare app/website

Donate कैसे कर सकते हैं 


आप इस app को आपके mobile phone में download करके donate कर सकते हो। या फिर Bharat Ke Veer website से भी योगदान कर सकते हो इस website पर किया हुआ donate शहीद जवानो के bank account में जायेगा। website open करते समय सावधान रहे इस का URL (address)last में gov.in हैं या नहीं अगर url (address) में gov.in नही है तो उस पर donate नही करना है। Bharat Ke Veer funding में February तक 45.32 crore. Rupees प्राप्त हुआ है

अगर आप app के  द्वारा donate करना चाहते हैं तो यहां से डाउनलोड कर सकते हैं

Download bharat ke veer app click here 

अगर आप website के द्वारा donate करना चाहते हो तो इस वेबसाइट से कर सकते।

bharatkeveer.gov.in click here

तो friends आज बस इतना ही बस । तो दोस्तों अगर आपको हमारा यह आपको पसंद आया है तो आप इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारो के साथ जरूर करे।
                               । धन्यवाद । जय हिंद ।

Post a Comment

1 Comments

Friends If you have any problems let us know in the comments.