About Me

Xiaomi Redmi Note 7 Pro Lunch Date, Price and specification in Hindi

6GB Ram और 128GB storage वाले Xiaomi Redmi Note 7 Pro की पहली Sell कल

Xiaomi Redmi Note 7 Pro lunch date in Hindi

Xiaomi Redmi Note 7 Pro Lunch Date in India 


Xiaomi Redmi Note 7 Pro के 6GB Ram और 128GB internal storage वाले वेरियंट की कल पहली sell है। sell की शुरुआत दोपहर 12 बजे से Flipkart समेत mi.com और Mi Home पर होगी। पिछले दिनों xiaomi Redmi note 7 Pro के 4GB ram+64gb storage वेरियंट वाले model को sell में उपलब्ध कराया था। बिक्री में मामले में Redmi note 7 pro ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और कुछ ही देर में यह phone आउट-ऑफ-stok हो गया था। xiaomi redmi note pro के अडवांस वर्जन का users को काफी वक्त से wait था और कल यह waiting खत्म होने वाला है।
Xiaomi Redmi Note 7 Pro price in India

यह भी पढें :- Xiaomi Mi A3 Price, Lunch Date And Specification In Hindi

Phone के टॉप-एंड वेरियंट की घोषणा company ने phone के बेस model के lunch के साथ ही कर दी थी। हालांकि xiaomi ने इन दोनों डिवाइसेज को sell के लिए एक साथ उपलब्ध कराना ठीक नहीं समझा। company का मानना था कि ऐसा करने से दोनों डिवाइसेज की sell उम्मीद से कम होती।
हालांकि अब xiaomi Redmi note 7 Pro (6GB+128gb) को पहली बार sell पर उपलब्ध कराने का फैसला कर लिया है। इससे पहले xiaomi ने 8 April को Redmi note 7 pro के इस वेरियंट को ट्विटर पर एक प्रमोशनल विडियो के जरिए टीज भी किया था।
Xiaomi Redmi Note 7 Pro Specification in Hindi

Xiaomi Redmi Note 7 Pro price in India 


Specification की अगर बात करें तो यह phone 6.3 inch के IPS LCD फुल hd+display के साथ आता है। 1080X2340 पिक्सल रेजॉलूशन वाले इस phone की स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फटॉग्रफी के लिए इस phone में 48 megapixel का प्राइमरी sensor और 5 megapixel का डेप्थ sensor दिया गया है। selfie के लिए इस phone में 13 megapixel का camera मौजूद है।
Xiaomi Redmi Note 7 Pro lunch date price and specification in India

यह भी पढें :- Samsung Galaxy M30 Price, Lunch Date And Specification In Hindi


Xiaomi Redmi Note 7 Pro specification 


6GB Ram और 128GB storage वाला यह phone स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टा-कोर prosesar के साथ आता है और इसमें ग्राफिक्स के लिए अड्रीनो 612 का इस्तेमाल किया गया है। price की अगर बात अगर करें तो phone का बेस model जहां 13,999 रुपये में आता है, वहीं इसके टॉप model की price 16,999 रुपये रखी गई है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां