About Me

Narender modi bola CAA and article 370 ke Rules par kayam rahenge

Narender modi ne bola CAA and article 370 ke Rules par kayam rahenge

Narender modi ne bola CAA and article 370 ke Rules par kayam rahenge

अब PM Narender modi भी बोले- CAA और article 370 के Rules पर कायम रहेंगे


वाराणसी पहुंचे pm narender modi ने कहा है कि उनकी सरकार CAA और article 370 के मुद्दों पर पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि तमाम दबावों के बावजूद उनकी Goverment ने ऐसे फैसले लिए, अब पीछे नहीं हटेंगे।

वाराणसी में कार्यक्रम को संबोधित करते Pardhanmantri narender modi 


वाराणसी में pm narender modi ने कहा- CAA और article 370 के फैसले पर कायम रहेंगे pm modi ने कहा कि तमाम दबावों के बावजूद हमारी Goverment ने ये मुश्किल फैसले लिए narender modi ने वाराणसी में लगभग 1200 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कियाचंदौली में दीन दयाल उपाध्याय की 63 फीट ऊंची मूर्ति का अनावरण भी किया.

Pardhanmantri narender modi रविवार को वाराणसी के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने संशोधित नागरिकता कानून CAA और article 370का भी जिक्र किया। pm narender modi ने कहा कि ये फैसले जरूरी थे फिर भी तमाम दबावों के बावजूद हमने ये फैसले लिए। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि हम इन फैसलों पर आगे भी कायम रहेंगे। आपको बता दें कि तमाम विरोध प्रदर्शनों के बावजूद गृहमंत्री Amit Sah भी बार-बार कह चुके हैं कि सरकार CAA के मुद्दे पर पीछे नहीं हटेगी।


CAA का जिक्र करते हुए narender modi ने कहा, 'महाकाल के आशीर्वाद से हम वे फैसले लेने में सक्षम हुए, जो लंबे समय से रुके हुए थे। article 370 हो या CAA हो, हमने तमाम दबावों के बाद भी ऐसे फैसले लिए। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि महाकाल के आशीर्वाद से लिए गए इन फैसलों पर आगे भी कायम रहेंगे।' बताते चलें कि CAA और NRC के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग की तरह ही देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन चल रहे हैं।

Ram maundir par bhi bole pm narender modi


राम मंदिर पर भी बोले narender modi
राम मंदिर का जिक्र करते हुए narender modi ने कहा, 'राम मंदिर का विषय दशकों से अदालतों में उलझा हुआ था। अब मंदिर निर्माण का रास्ता हो चुका है। सरकार ने ट्रस्ट के निर्माण की घोषणा की है, जो मंदिर निर्माण का कार्य देखेगा। अयोध्या में राम मंदिर से जुड़ा एक और बड़ा फैसला किया गया है। 67 एकड़ अदिग्रहीत जमीन भी ट्रस्ट को ही Transfer कर दी जाएगी। जल्द ही अयोध्या (ayodya) में भव्य और दिव्य राम मंदिर तैयार होगा।


महाकाल एक्सप्रेस को Narender modi ने दिखाई हरी झंडी दोबारा Pardhanmantri बनने के बाद दूसरी बार वाराणसी पहुंचे Narender modi शैव समुदाय से जुड़े जंगमवाड़ी मठ पहुंचे। इसके बाद उन्होंने चंदौली के पड़ाव में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की 63 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया। Pm modi ने वाराणसी में लगभग 1200 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। उन्होंने काशी से महाकालेश्वर और ओंकारेश्वर को जोड़ने वाली काशी-महाकाल एक्सप्रेस को भी झंडी दिखाई।

25 हजार करोड़ की योजनाओं पर काम जारी
Pm narender modi ने आगे कहा, 'शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यटन, संस्कृति से जुड़े इन कार्यों के लिए मैं वाराणसी और पूर्वांचल के लोगों को बधाई देता हूं। पिछले कुछ सालों में वाराणसी में लगभग 25 हजार करोड़ की योजनाएं या तो पूरी हो चुकी हैं, या काम जारी है। यह सब महादेव की इच्छा है, बाबा भोले का ही आशीर्वाद है। बाबा ने हमें इसकी जिम्मेदारी दी है। चौकाघाटा-लहरतारा flaiower बन जान से जाम की समस्या खत्म होगी। 16 सड़कें बनाई गईं, उनका भी लोकार्पण हुआ है। इनसे यात्रियों को बहुत लाभ होगा। कनेक्टिविटी के ये काम आपके आराम के साथ-साथ रोजगार को भी जन्म देंगी। पर्यटन को भी मिलेगा बढ़ावा।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां