About Me

Amazon Great Republic Day Sale: लगभग आधी कीमत पर मिलेंगे स्मार्टफोन्स और लैपटॉप्स

Amazon Great Republic Day Sale: लगभग आधी कीमत पर मिलेंगे स्मार्टफोन्स और लैपटॉप्स

Amazon Sale: Amazon India ने Great Republic Day Sell का ऐलान कर दिया है. सेल की शुरुआत 17 January से होगी. प्राइम यूजर्स को अर्ली ऐक्सेस मिलेगा.


Amazon Sale: Company ने किया Republic Day Sell का ऐलान


Amazon की इस Sell में smartphone और Laptop पर भी छूट


Amazon India ने Republic Day Sale का ऐलान कर दिया है. ऐमेजॉन रिपब्लिक डे सेल की शुरुआत 17 जनवरी से होगी और ये चार दिन यानी 20 जनवरी तक चलेगी. 


Amazon India के मुताबिक इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, टीवी, इलेक्ट्रॉनिक्स और लार्ज अप्लाइंसेज सहित दूसरी कैटिगरीज पर डिस्काउंट ऑफर्स दिए जाएंगे. 


ऐमेजॉन की इस सेल में बैंक डिस्काउंट और नो कॉस्ट EMI ऑप्शन्स भी दिए जाएंगे. कंपनी ने दावा किया है कि मोबाइल फोन्स और ऐक्सेसरीज पर 40% तक का डिस्काउंट मिलेगा, जबकि टीवी पर 60% तक का डिस्काउंट मिलेगा.


यह भी पढ़े 

धड़कनें बढ़ाने आ रहा Vivo का मस्त Y55 5G Smartphone, डिजाइन और फीचर्स जान लोग बोले- OMG! कितना Cute है


Amazon Republic Day Sell in india


Amazon Prime मेंबर्स के लिए ये Sell आम लोगों से 24 घंटे पहले शुरू हो जाएगी. अर्ली ऐक्सेस के तहत ऐमेजॉन प्राइम यूजर्स इस सेल को 16 January से ही ऐक्सेस कर पाएंगे. 


Amazon India की इस Sell में Apple और Samsung सहित OnePlus, iQOO और Xiaomi के Smartphone पर 40% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. 


OnePlus, Samsung, Sony और Redmi के Smart TV पर भी 60% तक का डिस्काउंट मिलेगा.  लैपटॉप और दूसरे ऐक्सेसरीज पर भी इस सेल में डिस्काउंट दिया जाएगा. 


Amazon India ने Great Republic Day सेल के लिए डेडिकेटेड पेज तैयार कर दिया है. यहां लिखा है कि लैपटॉप्स पर 40 हजार रुपये तक का Discount मिलेगा और स्मार्ट वॉचेज और कैमरा पर 60% Off मिलेगा. 


SBI Credit Card या EMI ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदारी करने वाले Costumer को इस सेल में एडिशनल 10% का Discount दिया जाएगा. इसी तरह Amazon Pay ICICI Card यूज करने पर भी एडिशनल CashBack मिलेगा. 


हम आपको इस सेल के तमाम तरह के दैजेट्स डील के बारे में बताएंगे. डील्स के बावजूद भी आपको कौन से स्मार्टफोन्स खरीदने नहीं चाहिए वो भी बताएंगे और इसकी वजह भी. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ