About Me

Maruti Suzuki is bringing two cheap cars, knowing the prices you will also say wow

Maruti Suzuki ला रही है दो सस्ती कारें, कीमतें जानकर आप भी कहेंगे वाह

Maruti Suzuki ला रही है दो सस्ती कारें, कीमतें जानकर आप भी कहेंगे वाह

Maruti company इस साल दो बेहद शानदार कार लॉन्च करने जा रही है.


Maruti Suzuki देश में सबसे सस्ती car बेचने के लिए हमेशा से ही जानी जाती है. कहा ये भी जाता है कि Maruti ही एक ऐसी company है जिसके पास हर तबके के लिए एक कार उपलब्ध है. अपने इसी बात को आगे भी जारी रखने के लिए Maruti Suzuki इस साल दो बेहद शानदार कार lunch करने जा रही है. सबसे खास बात ये है कि company ने इन दोनो कारों की price बेहद कम रखने का फैसला किया है.

यह भी पढें :- Apply for Personal Loan Full information In Hindi – पर्सनल लोन अप्लाए कैसे करे पूरी जानकारी हिन्दी में

Donate tha car in Indian income tax department 

5 लाख से कम price की हैं दोनों car 


जानकारों का कहना है कि company antry level segment में दो नए car lunch करने वाली है. ये दोनों car नए सुरक्षा और पर्यावरण मानकों के साथ आएंगी. Company की एक Car 800cc, जबकि दूसरी 1 लीटर इंजन option में आएगी. Company ने इन दोनों कारों की price 5 लाख रुपये से कम रखने का फैसला किया है. बताते चलें कि इस वक्त company 800cc segment में Alto और 1 लीटर इंजन में सेलेरियो बेच रही है. सूत्रों ने बताया कि दोनों में से एक कार साल 2020 के आखिर तक market में आ सकती है. 1 लीटर इंजन वाली और कोड नेम YNC वाली कॉम्पैक्ट कार संभवत: सेलेरियो की जगह लेगी, जो अभी 1 और 1.2 लीटर इंजन के साथ उपलब्ध है. New 800cc Car का कोड नेम Y0M रखा गया है. इसे साल 2021 के फेस्टिव सीजन तक lunch किया जाएगा.

यह भी पढें :- Stock Market Investment Tips (Hindi) – शेयर बाज़ार में निवेश से पहले समझ लें ये गोल्डन रूल्स

Tha best cars in India 2020 in tax serving option


बताते चलें कि देश की सबसे बड़ी car निर्माता company Maruti Suzuki ने अपनी February month की बिक्री के आंकड़े घोषित कर दिए हैं. पिछले साल की तुलना में वाहनों की बिक्री में गिरावट दर्ज की गई है. Company ने कहा कि February month में उसने कुल 1,47,110 कारें बेचीं. पिछले साल इसी अवधि में company ने 1,48,682 कारें बेची थी. इस तरह सालाना आधार पर बिक्री में 1.1 फीसदी की गिरावट आई है.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां