About Me

Aplay parsanl Loan in sbi only four click Aprove

सिर्फ 4 click में पाएं SBI का पर्सनल लोन, इस तरह से करें aplay

Aplay parsanl Loan in sbi only four click Aprove

Aplay parsanl Loan in sbi only four click Aprove

अगर आप Parsanl Loan लेने के बारे में सोच रहे हैं तो State Bank of India (SBI) आपके लिए बेहद आकर्षक offer लेकर आया है. अगर आप भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक हैं तो आप मात्र 4 click करते ही प्री एप्रूव्ड पर्सनल लोन (Pre-approved Personal loans) पा सकते हैं. SBI अपने  YONO app के जरिए ये सुविधा दे रहा है. आप इस प्री एप्रूव्ड पर्सनल लोन के लिए सप्ताह में सातों दिन और 24 घंटे में कभी भी aplay किया जा सकता है.

Aplay parsanl Loan in sbi only four click Aprove


इस तरह जानेंarsanl Loan के लिए अपनी Eligibility

Aplay parsanl Loan in sbi only four click Aprove

SBI के इस प्री एप्रूव्ड पर्सनल लोन के लिए aplay करने से पहले आप Eligibility भी check कर सकते हैं. इसके लिए आपको “PAPL<space><last 4 digits of Account No.>” लिख कर 567676 nomber पर SMS करना होगा.

इस Parsanl Loan के लिए इस तरह से करें aplay


SBI की ओर से दी जा रही इस प्री एप्रूव्ड पर्सनल लोन की सुविधा के लिए aplay करने को सबसे पहले आपको SBI YONO app पर Login करना होगा. Login करने के बाद आपको Avail Now option पर click करना होगा. इसके बाद आपको Tenure & Amount को चुनना होगा. इस प्रक्रिया के बाद आपको एक OTP आएगा, इस OTP को आपको दी गई जगह पर भरना होगा, OTP भरते ही आपके account में Loan का पैसा भेज दिया जाएगा.

स्कीम के हैं ये फायदे


इस तरह से Parsanl Loan का aplay करने पर Processing Fees बहुत कम लगती है. तत्काल लोन की प्रोसेसिंग हो जाती है. कोई फिजिकल डॉक्यूमेंट नहीं देना होता है. आप सप्ताह में सातों दिन और 24 घंटे में कभी भी Parsanl Loan के लिए aplay कर सकते हैं.

इस पोस्ट को भी पढें :- आपको उपयोगी हो सकती है 

👉👉 Apply for Personal Loan Full information In Hindi – पर्सनल लोन अप्लाए कैसे करे पूरी जानकारी हिन्दी में

👉👉 SBI yono cash app se debit card ke bina ATM se paise kaise nikale

👉👉 मुद्रा योजना में 20 लाख तक का लोन कैसे प्राप्त करें । Apply For PM Mudra Yojana Full information

👉👉 PhonePe mobile wallet account se paise kaise transfer kare all information in Hindi

👉👉 Wallet App PhonePe Par New Account Kaise Banaye all information in Hindi

👉👉 Ayushman bharat yojana all information in hindi | ayushman bharat yojana registration process

👉👉 Bank account se paise transfer karne ke liye Top best 5 apps in Hindi

👉👉 BHIM App kya he or uska istemal kaise kare in Hindi | BHIM App se paise kaise transfer kare

SBI ने ATM transition को लेकर दी राहत

Aplay parsanl Loan in sbi only four click Aprove

देश के सबसे बड़े Goverment State Bank of India (SBI) ने अपने ग्राहकों को बड़ी राहत दी है. Bank ने 30 June तक ATM से विड्राल असीमित (Unlimited) करने की छूट दी है. इसके मायने यह हुए कि अब ग्राहक SBI या किसी दूसरे ATM से Bank का card इस्‍तेमाल कर अनगिनत ट्रांजैक्‍शन कर सकेंगे. अब बैंक ट्रांजैक्‍शन लिमिट पार हो जाने के बाद कोई फीस नहीं लगाएगा. बता दें कि फाइनेंस मिनिस्‍टर निर्मली सीतारमण ने इसकी घोषणा March में की थी, जिसमें कहा गया था कि मिनिमम बैंलेंस के साथ-साथ ATM ट्रांजैक्‍शन पर कोई fees नहीं लगेगी.

30 June तक मिलेगी राहत

Aplay parsanl Loan in sbi only four click Aprove

SBI ने ग्राहकों को इसके लिए Email भेजा है. इसमें बताया गया है कि Bank की ATM fees 30 June तक माफ है. अब उस पर कोई ट्रांजैक्‍शन लिमिट नहीं है. वैसे दूसरे Bank के ATM से पैसा निकालने पर Tier 1 शहरों में तीन बार तक ही ट्रांजैक्‍शन free है. इसके बाद फीस लगती है. वहीं शहरी और ग्रामीण इलाकों में यह ट्रांजैक्‍शन लिमिट 5 बार है.

Aplay parsanl Loan in sbi only four click


Bank ने ब्याज दरों में दी राहत


इससे पहले Bank ने सेविंग account पर ब्‍याज 15 April से घटाने का ऐलान किया था. Bank ने इसमें 25 बेसिस प्‍वाइंट की कमी की थी. इसके तहत 1 लाख रुपए तक के deposit पर ब्‍याज 3% से घटाकर 2.75% कर दिया गया है. जबकि 1 लाख रुपए से ऊपर के जमा पर भी ब्‍याज इतना ही मिलेगा.हालांकि bank ने अपने Loan ग्राहकों को राहत दी थी. SBI ने सीमांत लागत के आधार पर कर्ज यानी MCLR में 0.35 प्रतिशत की कटौती की थी. नई दरें 10 April से लागू हो चुकी हैं. इससे Home Loan, Auto Loan और दूसरा कर्ज लेना सस्ता हो गया है और ईएमआई (EMI) में भी राहत मिलेगी.

Post a Comment

0 Comments